चांदनी सिंह का आइटम नंबर मेरी जंग मेरा फैसला में

Hi friend ZEE 55 Blog, There is an article you is the read title चांदनी सिंह का आइटम नंबर मेरी जंग मेरा फैसला में. Zee 55 have Publish this article well for you to read and take the information in it. We are Publish post article like Bhojpuri Cinema Update, Latest Bhojpuri News, Videos Songs, Trailer; Celebrty Pictures, Bhojpuri Cinema Actress Pictures, Bhojpuri Movie Actors Images, Bhojpuriya Cinema Upcoming Movie and Release Date NEWS and other Hopefully you like this article. Title:- चांदनी सिंह का आइटम नंबर मेरी जंग मेरा फैसला में

पलंग करे चोए चोए से चर्चा में आयी यू ट्यूब की सनस नी चांदनी सिंह की एंट्री मिथिला टाकिज की फिल्म मेरी जंग मेरा फैसला में हो गया है। चांदनी सिंह इस फिल्म में स्पेशल आयटम नंबर करती नजर आयेंगी। जी हां राजू के निदेशन में बन रही निर्माता मनोज कुमार चौधरी की नयी भोजपुरी फिल्म मेरी जंग मेरा फैसला में चांदनी सिंह भोजपुरी सुपरस्टार खेशारीलाल यादव के साथ एक स्पेशल आयटम नंबर करती नजर आयेंगी। इस गाने की शुटिंग सिलवासा में भव्य तरीके से की गयी। चांदनी सिंह के उपर जो आयटम नंबर फिल्माया गया उसकी कोरियोग्राफी किया हैकोरियोग्राफर कानू मुखर्जी ने। इस गाने को लेकर चांदनी सिंह काफी उत्साहित दिखीं। उन्होने कहा कि पहली बार वे किसी फिल्म में स्पेशल आयटम नंबर कर रही हैं वह भी मिथिला टाकिज जैसे बैनर के साथ जिसनेडकैत, राखेला शान भोजपुरिया जवान, हम हई लुटेरे, गुंडई राज, इज्जत और जानलेबू काहोज्जैसी कामयाब फिल्म बनायी है।

भोजपुरी फिल्म मेरी जंग मेरा फैसला में भोजपुरी सुपरस्टार खेशारीलाल यादव के अपोजिट बंगालीबाला मुनमुन घोष को लांच किया जारहा है। साथ में होंगे अवधेश मिश्रा, सुबोध सेठ, देव सिंह, संजय वर्मा, मनीष चतुवेर्दी, दिलीप सिंहा, माया यादव,पलक तिवारी, आकांक्षा दूबे, अनिता रावत, पप्पू यादव और रोहित सिंह मटरू। इस फिल्म की कथा , पटकथा और संवाद तैयार किया है एस.के. चौहान ने जबकि संगीत दिया है मधुकर आनंद ने। फिल्म के एक्शन डायरेक्टर हैं इकबाल सुलेमान तथा कैमरामैन हैं प्रिंस । इस फिल्म के निमार्ता हैं मनोज कुमार चौधरी जबकि इस फिल्म को निर्देशित कर रहे हैं जाने माने निर्देशक राजू। आदिशक्ति एंटरटेनमेंट प्रस्तुत ा इस फिल्म मेरी जंग मेरा फैसला के निर्माता मनोज कुमार चौधरी चांदनी सिंह की काफी तारीफ करते हैं । वे कहते हैं कमाल की अदाकारा और डांसर हैं चांदनी सिंह । मुझे खुशी है कि वह मेरी जंग मेरा फैसला में स्पेशल आयटम नंबर कर रही हैं। चांदनी काफी मेहनती हैं और काफी दूरतक जायेंगी। निर्देशक राजू भी चांदनी सिंह की तारीफ करते हैं और कहते हैं यू ट्यूब पर मैने उनके कुछ विडियो देखा है जो मुझे काफी पसंद आया और उसी समय मैने तय कर लिया था कि चांदनी इस फिल्म से जुड़ेंगी। चांदनी सिंह के बारे में खेशारीलाल यादव कहते हैं चांदनी सिंह का इस फिल्म से जुड़ना इस फिल्म के लिये एक और प्लस प्वाईंट है।



from Bhojpuri XP https://ift.tt/2LUocUw
Previous Post
Next Post

0 comments: