Salman Khan के Show Big Boss से बेघर होने के बाद Khesari lal Yadav दिखेंगे New Film ‘बाप जी’ में,Shooting होगी Start 11 December से

Hi friend ZEE 55 Blog, There is an article you is the read title Salman Khan के Show Big Boss से बेघर होने के बाद Khesari lal Yadav दिखेंगे New Film ‘बाप जी’ में,Shooting होगी Start 11 December से. Zee 55 have Publish this article well for you to read and take the information in it. We are Publish post article like Bhojpuri Cinema Update, Latest Bhojpuri News, Videos Songs, Trailer; Celebrty Pictures, Bhojpuri Cinema Actress Pictures, Bhojpuri Movie Actors Images, Bhojpuriya Cinema Upcoming Movie and Release Date NEWS and other Hopefully you like this article. Title:- Salman Khan के Show Big Boss से बेघर होने के बाद Khesari lal Yadav दिखेंगे New Film ‘बाप जी’ में,Shooting होगी Start 11 December से

सलमान खान के शो से बाहर होने के बाद खेसारीलाल यादव की पहली फिल्‍म ‘बाप जी’ की शूटिंग 11 दिसंबर से.

भोजपुरी सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव अब एक बार फिर से फिल्‍मी सेट पर लौटने को तैयार हैं, क्‍योंकि 11 दिसंबर से उनकी नई भोजपुरी फिल्‍म ‘बाप जी’ की शूटिंग शुरू हो रही है। खेसारीलाल यादव पिछले हफ्ते ही सलमान खान होस्‍टेड शो बिग बॉस के घर से बाहर आये हैं और अब फिर एक बार फिर से वे अपने काम पर लौट रहे हैं। इस क्रम में उनकी पहली फिल्‍म ‘बाप जी’ होगी, जिसकी शूटिंग यूपी की खूबसूरत वादियों में की जायेगी। फिलहाल फिल्‍म के सभी गाने रिकॉर्ड हो चुकी हैं और प्री प्रोडक्‍शन का काम भी लगभग पूरा हो चुका है। इस फिल्‍म के निर्माता प्रेम सागर हैं और निर्देशक देव पांडेय हैं।

वहीं, फिल्‍म को लेकर खेसारीलाल यादव ने कहा कि फिल्‍म की पटकथा शानदार है। ऐसी फिल्‍में करना मुझे पसंद भी है। क्‍योंकि मैं एक कलाकार हूं, इसलिए हर तरह की फिल्‍में करना मेरी प्राथमिकता है। खेसारीलाल ने बिग बॉस के घर में अपने सफर पर कहा कि शायद मैं उस शो के लिए नहीं बना। मैंने सोचा था कि वहां मैं अपनी कला से लोगों का मनोरंजन करूंगा, लेकिन वहां गाली – गौलज की भरमार है। नेशनल टेलीवीजन पर ये मुझ से संभव नहीं हो रहा था, वरना मेरे शो में लाखों लोग भीड़ में आकर मेरे गानों पर भरपूर मनोरंजन करते हैं। खैर अब मैं वहां से लौट चुका हूं और अपने दर्शकों के लिए सेट पर फिल्‍म ‘बाप जी’ के साथ 11 दिसंबर से वापसी कर रहा हूं। उम्‍मीद है फिल्‍म सबों को पसंद आयेगी।

सागर फिल्‍म्‍स इंटरटेमेंट के बैनर तले बनने वाली फिल्‍म ‘बाप जी’ में खेसारीलाल यादव के साथ लंबे वक्‍त बाद एक बार फिर से ऋतु सिंह की वापसी बतौर लीड हो रही है। फिल्‍म का संगीत ओम झा ने दिया है। लेखक अरविंद तिवारी हैं। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। फिल्‍म में खेसारीलाल यादव और ऋतु सिंह के साथ मनोज टाइगर, प्रकाश जैश, ब्रिजेश त्रिपाठी, संजय वर्मा, ऋतु पांडेय सी पी भट्ट मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगे। डीओपी आर आर प्रिंस का होगा है और कोरियोग्राफर रिकी गुप्‍ता हैं। लिरिक्‍स प्‍यारे लाल यादव और यादव राज का है।



from Bhojpuri XP https://ift.tt/2OHmUwA
Previous Post
Next Post

0 comments: