Lockdown में Ritesh Pandey ने अपनी साली का चोली खोलवाया Phone पर, Video में खुला रहस्य

Hi friend ZEE 55 Blog, There is an article you is the read title Lockdown में Ritesh Pandey ने अपनी साली का चोली खोलवाया Phone पर, Video में खुला रहस्य. Zee 55 have Publish this article well for you to read and take the information in it. We are Publish post article like Bhojpuri Cinema Update, Latest Bhojpuri News, Videos Songs, Trailer; Celebrty Pictures, Bhojpuri Cinema Actress Pictures, Bhojpuri Movie Actors Images, Bhojpuriya Cinema Upcoming Movie and Release Date NEWS and other Hopefully you like this article. Title:- Lockdown में Ritesh Pandey ने अपनी साली का चोली खोलवाया Phone पर, Video में खुला रहस्य

जी हाँ भोजपुरी के Super Star Singer Ritesh Pandey ने इस Lockdown में अपने ही भैया के साली का चोली खोलवा दिए वो भी फ़ोन पर लेकिन उन्होंने ऐसा क्यों किया। इसका खुलासा उनके एक वीडियो के जरिये किया गया जिसका खुलासा उनके भैया की साली ने खुद की है और लोगो को बताया भी है की किस तरह Ritesh Pandey ने उनके चोली खोलवाया है। लेकिन उनकी ये बाते पूरी तरह सच नहीं है उन्होंने ऐसा केवल अपने एक गाने में किया है। जिसका क्रेज़ इन दिनों काफी तेजी से चल रहा है और लोगो ने इसका दिल खोल कर आनंद ले रहे है। यह गाना लोगो के लिए Lockdown मनोरजन का साधन बनकर आया है जिसे देख कर ही लोग अपना समय व्यतीत कर रहे है।

आपको बता दे की Ritesh Pandey का यह गाना इनदिनों बहुत ही तेजी से Social Media पर Viral किया जा रहा है। लोगो ने इस गाने के ऊपर अब तक न जाने कितने वीडियो बना चुके है और हर कोई इनके वीडियो को पसंद कर रहे है। इन दिनों इस गाने का प्रचलन Social Media के Helo ,Vigo ,Tiktok ,Vmate ,Uvideo जैसे plateform पर देखने को मिल रहा है। रितेश पांडेय का यह गाना बेहद ही Romantic है और इसका Video हर किसी को पागल कर देने वाला है।लोगो ने जमकर इस गाने की तारीफ किया है और Ritesh Pandey को तहे दिल से दुआ और आशीर्वाद दिया है। गाने ने पुरे भारत में धूम मचा रखी है हर किसी के जुवान पर बसने वाला यह गाना अब तक लाखो का व्यूज क्रॉस कर चुकी है। ऐसे में अगर आपने अभी तक Ritesh Pandey का यह रोमांटिक सांग नहीं सुना है जरूर सुने और इसका आनंद ले। घर पर रहे सुरक्षित रहे सुचना जनहित में जारी और Lockdown का ईमानदारी से पालन करे।



from Bhojpuri XP https://ift.tt/2TFyV7U
Previous Post
Next Post

0 comments: