Sumit Singh Chandravanshi की New Film ”मेरे चाचू की शादी में जरूर आना” का First Look हुआ Out

Hi friend ZEE 55 Blog, There is an article you is the read title Sumit Singh Chandravanshi की New Film ”मेरे चाचू की शादी में जरूर आना” का First Look हुआ Out. Zee 55 have Publish this article well for you to read and take the information in it. We are Publish post article like Bhojpuri Cinema Update, Latest Bhojpuri News, Videos Songs, Trailer; Celebrty Pictures, Bhojpuri Cinema Actress Pictures, Bhojpuri Movie Actors Images, Bhojpuriya Cinema Upcoming Movie and Release Date NEWS and other Hopefully you like this article. Title:- Sumit Singh Chandravanshi की New Film ”मेरे चाचू की शादी में जरूर आना” का First Look हुआ Out

भोजपुरी सिनेमा के दर्शको के लिए ”मेरे चाचू की शादी में जरूर आना” ने पहली दस्तक दे दी है, जी हां दरअसल लॉकडाउन के बाद आने वाली फिल्म “मेरे चाचू की शादी में जरूर आना” का फर्स्ट लुक आज लॉच किया गया और सोशल मीडिया और इंटरनेट के इस युग में इसका पहला पोस्टर वायरल हो गया है। इस भोजपुरी मूवी में सुमित सिंह चंद्रवंशी और आशुतोष खरे का जबरदस्त धमाल दिखेगा। आपको बता दें कि सुमित सिंह चंद्रवंशी की फिल्म तू सोलह वरस की मैं सतरह वरस का के अपार सफलता के बाद दर्शक इन्हे फिर से एक बार बड़े परदे पर देखना चाहते थे उनकी यह ख्वाहिश अब जाकर पूरी होगी। क्यूट अभिनेत्री अक्षरा सिंह और नवजवान दिलों की धड़कन सुमित सिंह चंद्रवंशी की जोड़ी बड़े परदे पर धमाल मचाने आ रही है। आज तक के सारे फिल्मों से हटकर इस फ़िल्म की कहानी है फ़िल्म के खलनायक व निर्माता ने बताया कि भोजपुरी के इतिहास में इस फ़िल्म की कहानी सबसे डिफ्रेंट होगी उन्होंने बताया कि कैसे अपने गांव में लड़का बिल्कुल काला होता हैं लेकिन लड़की उसे गोरी ही चाहिये। अगर उस लड़के को सरकारी नौकरी हो तो फिर लड़के को दहेज भी मिलता है और लड़की भी एकदम टिप टॉप के संगीतकार मिलती है। लेखक आशुतोष खरे एवं निर्देशक रुस्तम अली चिस्ती की इस फ़िल्म ‘ मेरे चाचू की शादी में जरूर आना ‘को विनय खरे एक्टिंग अकादमी के बैनर तले बनाया गया है।

संगीतकार शिशिर पांडेय और राजू चौधरी और गीतकार छोटे बाबा ,ओम झा ,आर पांडेय ,घुँघरू जी ,धनञ्जय मिश्रा ,रजनीश मिश्रा और मधुकर आनंद द्वारा फ़िल्म का संगीत सजाया गया है। फ़िल्म के निर्माता आशुतोष खरे और त्रिलोक चंद कावर है। फिल्म के स्टोरी ,स्क्रीनप्ले और dialouge आशुतोष खरे ने तैयार किया है और साथ ही इसके लिरिक्स को तैयार किया है सुमित सिंह चंद्रवंशी ने। फिल्म के एडिटर अनिल राय है और डांस दिया संजय सुमन ने। इस फ़िल्म को लेकर सुमित सिंह चंद्रवंशी और आशुतोष खरे काफी उत्साहित हैं ‘इस फ़िल्म को बड़े पैमाने पर शूट किया गया है और इसका लुक दर्शको के लिए एकदम नया होगा। फ़िल्म में अक्षरा जी मेरी अभिनेत्री है।



from Bhojpuri XP https://ift.tt/2L6MEjs
Previous Post
Next Post

0 comments: