Khesari Lal Yadav ने Akshara Singh के साथ रात में लालटेन वाला Full Romance,पकडे गए रंगे हाथ

Hi friend ZEE 55 Blog, There is an article you is the read title Khesari Lal Yadav ने Akshara Singh के साथ रात में लालटेन वाला Full Romance,पकडे गए रंगे हाथ. Zee 55 have Publish this article well for you to read and take the information in it. We are Publish post article like Bhojpuri Cinema Update, Latest Bhojpuri News, Videos Songs, Trailer; Celebrty Pictures, Bhojpuri Cinema Actress Pictures, Bhojpuri Movie Actors Images, Bhojpuriya Cinema Upcoming Movie and Release Date NEWS and other Hopefully you like this article. Title:- Khesari Lal Yadav ने Akshara Singh के साथ रात में लालटेन वाला Full Romance,पकडे गए रंगे हाथ

Bhojpuri के चहेते Super Star Khesari Lal Yadav और Beautiful Actress Akshara Singh का Romance एक बार फिर से सर चढ़ कर बोल रहा है। हर तरफ इसके ही चर्चे सुनने को मिल रहे है। अपने इस रोमांस की वजह से ढेरो सुर्खियां बटोरते नजर आ रहे है खेसारी और अक्षरा। इन दोनों का ये Romance बिलकुल ही अलग तरीके का है जिसे आज भी लोग बेहद पसंद कर रहे है Bhojpuri Industry में ऐसा Romance अब तक नहीं हुआ है। इस गाने में दोनों ने पहली बार लालटेन जलाकर रोमांस करते नजर आ रहे है।जी हाँ हम आपको बता दे की जिस गाने को लोगो ने आज फिर से अपना ढेरो प्यार दे रहे है उस गाने के बोल है ” लालटेन जला के ” जो अपने समय का सबसे Popular गाना था ,आज भी है और हमेशा रहेगा।

हालाँकि ये बहुत ही पुराना गाना है लेकिन आज भी इस गाने को उतना ही प्यार दुलार मिल रहा है जितना Release के समय मिला था। लोग आज भी इस गाने पर झूम उठते है। इस गाने का जलवा एक बार फिर से पुरे भोजपुरी फैंस के बीच छा गया है। हर तरफ लोग इस गाने को गुनगुनाते नजर आ रहे है। और तो और लोगो ने एक बार फिर से इस गाने के ऊपर बहुत से Video बना रहे है और तेजी से viral भी कर रहे है।

इस गाने की Video Social Media के Plateform Helo ,Vmate ,Uvideo ,Tiktok पर भी तेजी से Viral हो रहे है। आपको बता दे इस गाने को Khesari Lal Yadav ने अपने ही मधुर आवाज में गाया है। अगर आप भी एक बार फिर से इस गाने का आनंद लेना चाहते है तो दिए गए लिंक पर Click करे और इसका भरपूर आनंद ले। क्योकि ये दिन फिर से लौट कर न आएंगे। घर पर रहे सुरक्षित रहे और Lockdown का पालन करे।

और अगर आपको गाना पसंद आ रहा है तो इसे बार बार देखे चाहे तो हजार बार देखे और अगर गाना पसंद नहीं आये तो भी 10 बार देखे। क्योकि पसंद हो या न हो देखना तो हर हाल में पड़ेगा काहे की अभी Lockdown है गाना नहीं देखिएगा तो समय कैसे कटेगा।



from Bhojpuri XP https://ift.tt/2Vh5V78
Previous Post
Next Post

0 comments: