Rani Chatterjee ने उत्पीड़न के लिए Dhananjay Singh के खिलाफ मुंबई में FIR दर्ज करवाया

Hi friend ZEE 55 Blog, There is an article you is the read title Rani Chatterjee ने उत्पीड़न के लिए Dhananjay Singh के खिलाफ मुंबई में FIR दर्ज करवाया. Zee 55 have Publish this article well for you to read and take the information in it. We are Publish post article like Bhojpuri Cinema Update, Latest Bhojpuri News, Videos Songs, Trailer; Celebrty Pictures, Bhojpuri Cinema Actress Pictures, Bhojpuri Movie Actors Images, Bhojpuriya Cinema Upcoming Movie and Release Date NEWS and other Hopefully you like this article. Title:- Rani Chatterjee ने उत्पीड़न के लिए Dhananjay Singh के खिलाफ मुंबई में FIR दर्ज करवाया

कुछ दिनों से ख़तरों के खिलाड़ी कंटेस्टेंट रानी चटर्जी अच्छे कारणों से चर्चा में हैं। सोशल मीडिया पर लेते हुए रानी ने आरोप लगाया था कि धनंजय सिंह नाम का एक शख्स उन्हें सोशल मीडिया पर परेशान कर रहा है। उसने खुलासा किया था कि वह पिछले 6-7 वर्षों से सभी खराब चीजें लिख रही है। वह बताती है कि उसने कहा था कि अगर बदमाशी नहीं रुकी तो वह अपनी जिंदगी खत्म कर लेगी।

अब मुंबई मिरर की ताजा रिपोर्ट के अनुसार, रानी ने अब उस शख्स के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है जो उसे परेशान कर रहा है। उसी के बारे में बोलते हुए, रानी ने मुंबई मिरर को बताया, “मैंने आज धनंजय सिंह के खिलाफ एक एफआईआर दर्ज की है। पुलिस ने हम दोनों को पुलिस स्टेशन में बुलाया था और उनसे पूछताछ की थी कि वे मेरे सामने अपने पदों के बारे में हैं। उन्होंने एक रिपोर्टर होने का दावा किया। एक प्रतिष्ठित पत्रिका के लिए काम करते हुए और कहा कि वह सिर्फ अपना काम कर रहा था। उसने मेरे बारे में अधिकांश पोस्टों का खंडन किया और कहा कि उसने उन पदों में मेरे नाम का उल्लेख नहीं किया है इसलिए मैं कैसे सुनिश्चित कर सकता हूं। मेरा मतलब है, कैसे बेशर्म एक व्यक्ति हो सकता है? भले ही यह मेरे लिए नहीं है, उन टिप्पणियों को किसी अन्य महिला के लिए किया गया था, ठीक है? उसे ऐसा करने का अधिकार किसने दिया? “

“और मैं इसे इस तथ्य के लिए जानता हूं कि उन पदों को मेरी ओर लक्षित किया गया था। उन्होंने सटीक विवरण और जानकारी दी, जिसके माध्यम से एक आम आदमी भी समझ जाएगा कि वे मेरे बारे में थे। लेकिन सिर्फ इसलिए कि उसने कभी भी मेरे नाम का उल्लेख नहीं किया है, उसे लगता है कि वह सोचता है। इसके साथ दूर हो जाओ। मुझे याद है कि उन्होंने एक बिकनी में आलिया भट्ट की तस्वीर साझा की थी और उन्हें सुंदर कहा था। इसलिए, यदि आलिया बिकनी पहनती हैं, तो वह सब अच्छा है, लेकिन अगर मैं एक साड़ी में पोज़ करती हूं, तो उन्हें यह अश्लील लगता है। हालांकि, जब उसने अपनी गलतियों को स्वीकार करने से इनकार कर दिया, तो अकेले माफी मांगने दें, पुलिस ने मुझे एक एफआईआर दर्ज करने के लिए कहा, जो मैंने किया, “उसने आगे कहा

उन्होंने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की वजह से वह चाहते थे कि लोग इस बारे में बात करें। उन्होंने कहा, “घटना के कारण या क्योंकि मैंने एक हताश पत्र लिखा था, लोग मानसिक स्वास्थ्य के बारे में बात कर रहे हैं और सलाह दे रहे हैं। क्या सुशांत जीवित थे और सार्वजनिक मंच पर अपने मुद्दों को संबोधित किया था, लोगों ने इसे एक प्रचार स्टंट कहा होगा। अब वह अब और नहीं है, लोग उसे कायर कह रहे हैं। लोग तब तक मानसिक स्वास्थ्य के बारे में ट्वीट करेंगे जब तक हैशटैग ट्रेंड नहीं करता। एक बार हैशटैग चले जाने के बाद, उनके सभी उपदेश भी वैसे ही गायब हो जाते हैं। कोई भी वास्तव में इस उद्योग की परवाह नहीं करता है। इस दुनिया में। हर कोई सिर्फ फैसला सुनाना चाहता है।



from Bhojpuri XP https://ift.tt/3f7V8UM
Previous Post
Next Post

0 comments: