Nirhua का Romance Amrapali Dubey के सही जगहे पर जाता दे रहा है दिखाई , इस Video में

Hi friend ZEE 55 Blog, There is an article you is the read title Nirhua का Romance Amrapali Dubey के सही जगहे पर जाता दे रहा है दिखाई , इस Video में. Zee 55 have Publish this article well for you to read and take the information in it. We are Publish post article like Bhojpuri Cinema Update, Latest Bhojpuri News, Videos Songs, Trailer; Celebrty Pictures, Bhojpuri Cinema Actress Pictures, Bhojpuri Movie Actors Images, Bhojpuriya Cinema Upcoming Movie and Release Date NEWS and other Hopefully you like this article. Title:- Nirhua का Romance Amrapali Dubey के सही जगहे पर जाता दे रहा है दिखाई , इस Video में

Bhojpuri Industry के super hit romantic जोड़ी में से एक जोड़ी है amrapali dubey और dinesh lal yadav की जोड़ी। जिसे भोजपुरिया दर्शक बेहद पसंद करते है और उनके जोड़ी का इंतजार बेसब्री से करते दिखाई देती है। ज्योंही इनकी जोड़ी Social media पर release होती है त्योंही hit कर जाता है। इतना ही नहीं इनके नए पुराने गाने को भी लोग बेहद पसंद करते है यही कारण है की लोग इनके पुराने गाने को एक बार फिर से तेजी से वायरल करते नजर आ रहे है।

वैसे तो इस lockdown में इन दोनों के बहुत से पुराने गाने को लोगो ने बेहद पसंद किया है और social media के हर plateform पर तेजी से viral भी किया जा रहा है वो भी अलग अलग अंदाज में। जिस तरह से इनके कई पुराने गाने एक बार फिर से viral हुए है उसी तरह से इनके ही एक और पुराने गाने ने एक बार फिर social media के हर plateform पर तेजी से viral हो रहा है। चाहे वो roposo हो या vigo ,moj हो या snackvideo या snap chat सभी पर एक बार फिर से लोगो ने अपने अलग अलग अंदाज में video viral कर रहे है।

तो चलिए अब हम बात करते है उस गाने की जिसका craz एक बार फिर से bhojpuri fans के सर चढ़ कर बोल रहा है। वैसे तो इस गाने के बोल सुनते ही सभी के पुराने दिन याद आ जायेंगे और फिर से उस गाने को सुनने की इच्छा जाहिर करेंगे। जी हाँ हम जिस गाने की बात कर रहे है उस गाने के बोल है ” जाये द ये रानी ई तो जगहे पर जाता ” वैसे तो गाना पुराना है लेकिन इसे सुनकर ऐसा बिलकुल भी फील नहीं होता है की ये पुराना है ऐसा लगता है मानो कल ही release किया गया हो। ऐसे में अगर अपने अभी तक इस गाने को नहीं सुने है तो जल्दी से link click करे और गाने का आनद ले। और जुड़े रहे हमारे साथ। स्वस्थ रहे सुरक्षित रहे सुचना bhojpuri xp द्वारा जनहित में जारी।



from Bhojpuri XP https://ift.tt/323LPkI
Previous Post
Next Post

0 comments: