Pawan Singh और Kajal Raghwani का रात वाला Romance नाश दिए Kajal की जवानी , Camera में हो गया कैद

Hi friend ZEE 55 Blog, There is an article you is the read title Pawan Singh और Kajal Raghwani का रात वाला Romance नाश दिए Kajal की जवानी , Camera में हो गया कैद. Zee 55 have Publish this article well for you to read and take the information in it. We are Publish post article like Bhojpuri Cinema Update, Latest Bhojpuri News, Videos Songs, Trailer; Celebrty Pictures, Bhojpuri Cinema Actress Pictures, Bhojpuri Movie Actors Images, Bhojpuriya Cinema Upcoming Movie and Release Date NEWS and other Hopefully you like this article. Title:- Pawan Singh और Kajal Raghwani का रात वाला Romance नाश दिए Kajal की जवानी , Camera में हो गया कैद

जी हाँ भोजपुरी Industry के Super Star Actor Pawan Singh और Actress Kajal Raghwani की जोड़ी एक बार फिर से Youtube पर धमाल मचा रही है। जिसमे Pawan Singh की पत्नी बनी Kajal Raghwani उन्हें पत्नी का सुख नहीं दे रही है जिससे नाराज होकर पवन सिंह ने उनसे कहा की मेहरी के सुख नहीं देबू त उधार केकरा से ली। जी हाँ इस गाने में दोनों की मस्त जोड़ी लोगो को अपनी ओर आकर्षित कर रही है। जो आजकल बहुत ही तेजी से Viral हो रहा है। हालाँकि ये गाना पुराना हो चूका है लेकिन आज भी इसका प्रचलन काफी तेज है और हर कोई इस Lockdown में इसका मजा लेते नजर आ रहे है और आज भी लोगो ने इस गाने को उतना ही प्यार दे रहे है जितना Release के समय पर दिया था। इस गाने का वीडियो इतना Attractive है की एक बार देखने से मन नहीं मानता है और लोग दुबारा सुनने को मजबूर हो रहे है।

आपको बता दे की गाने ” मेहरी के सुख नहीं देबू ” का Video इन दिनों Social Media के Plateform पर तेजी से वायरल किया जा रहा है। गाने में Pawan Singh और Kajal Raghwani जबरदस्त तड़का डांस करते हुए नजर आ रहे है। दोनों की हॉट रोमांटिक जोड़ी ने एक बार फिर से भोजपुरी इंडस्ट्री में आज लगा दी है और हर किसी के मुँह से इन दोनों की रोमांटिक जोड़ी को सुपर हिट जोड़ी कहा जा रहा है। गाना इतना Popular हो चूका है की लोग बार बार देखने को मजबूर हो गए है और इसके मजे ले रहे है और तो और गाने की व्यूज भी तेजी से बढ़ता जा रहा है। लोगो ने इस गाने के ऊपर अब तक बहुत से Video भी बना चुके है और तेजी से viral भी कर रहे है। इस गाने की Video Social Media के Plateform Helo ,Vmate ,Uvideo ,Tiktok पर भी तेजी से Viral हो रहे है।

आपको बता दे इस गाने को Pawan Singh ने अपने ही मधुर आवाज में गाया है और उनके साथ अपनी मधुर आवाज से सुर में सुर मिला रही Famous Female Singer Indu Sonali . गाने के संगीतकार Chhote Baba है तो गीतकार Sumit Singh Chandravanshi है।अगर आप भी इस गाने का आनंद लेना चाहते है तो दिए गए लिंक पर Click करे। घर पर रहे सुरक्षित रहे और Lockdown का पालन करे।
और अगर आपको गाना पसंद आ रहा है तो इसे बार बार देखे चाहे तो हजार बार देखे और अगर गाना पसंद नहीं आये तो भी 10 बार देखे। क्योकि पसंद हो या न हो देखना तो हर हाल में पड़ेगा काहे की अभी Lockdown है गाना नहीं देखिएगा तो समय कैसे कटेगा।



from Bhojpuri XP https://ift.tt/3i2aqvK
Previous Post
Next Post

0 comments: