दबंग सरकार दशहरा पूजा पर नहीं रिलीज होगी

Hi friend ZEE 55 Blog, There is an article you is the read title दबंग सरकार दशहरा पूजा पर नहीं रिलीज होगी. Zee 55 have Publish this article well for you to read and take the information in it. We are Publish post article like Bhojpuri Cinema Update, Latest Bhojpuri News, Videos Songs, Trailer; Celebrty Pictures, Bhojpuri Cinema Actress Pictures, Bhojpuri Movie Actors Images, Bhojpuriya Cinema Upcoming Movie and Release Date NEWS and other Hopefully you like this article. Title:- दबंग सरकार दशहरा पूजा पर नहीं रिलीज होगी

सुपरस्टार खेसारीलाल यादव स्टारर भोजपुरी फ़िल्म ‘दबंग सरकार’ के बारे में बुरी खबर आ रही है की इस दशहरा पूजा भोजपुरिया बॉक्स ऑफिस खेसारी लाल यादव की दबंग सरकार नहीं रिलीज होगी। दबंग सरकार के निर्माता दीपक कुमार ने बताया है की सेंसर बोर्ड में कुछ प्रॉब्लम के कारण इस फिल्म का रिलीज डेट आगे बढ़ा दिया गया है और जल्द ही दबंग सरकार का नया रिलीज डेट घोषणा किया जायेगा।

इस फ़िल्म का निर्माण किया है दीपक कुमार ने, जिन्होंने बताया कि वे जल्द ही सुपरस्टार खेसारीलाल यादव और पावर स्टार पवन सिंह को अपनी अगली फिल्म के लिए साइन करेंगे। दीपक कुमार इस बारे में कहते हैं कि खेसारी और पवन दोनों इंडस्ट्री के बेहद लोकप्रिय स्टार हैं। इसलिए हम उनको अपनी अगली फिल्म के लिए साइन करेंगे। खेसारीलाल यादव के साथ ‘दबंग सरकार’ का एक्सपीरियंस बेहद शानदार रहा, जिसके बाद हम आगे भी उनके साथ फ़िल्म करने का मन बना चुके हैं। दबंग सरकार इस दशहरा रिलीज हो रही है, जिसमें खेसारीलाल यादव का भव्य रूप देखने को मिलेगा।

दीपक कुमार बताते हैं कि उन्होंने इस फ़िल्म में परफेक्शन और क्लास के लिए काफी पैसे लगाएं हैं, ताकि भोजपुरी सिनेमा के प्रति लोगों की सोच बदले और ज्यादा से ज्यादा लोग सिनेमाहॉल में जा कर फ़िल्म को देखें। इसलिए हम फ़िल्म को मल्टीप्लेक्स में भी रिलीज करने का विचार कर रहे हैं। अगर अच्छी फिल्में बनेगी तो दर्शक हर हाल में फ़िल्म देखेंगे। दीपक कुमार ने कहा कि आप हमारी फ़िल्म को देखें। उसकी स्वस्थ आलोचना करें। यही वो जरिया है, जिससे इस इंडस्ट्री में सुधार आ सकता है। साथ ही किसी दुर्भावना से फ़िल्म को बिना देखे हैं, बुरा नहीं कहें। आज भोजपुरी सिनेमा भी लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रही है।

उन्होंने कहा कि दबंग सरकार के ट्रेलर को मिल रहे रेस्पांस से हम पूरी तरह आशवस्त हैं कि फ़िल्म आते ही बॉक्स ऑफिस पर छा जाएगी। यह फ़िल्म दर्शकों के लिए दुर्गा पूजा के अवसर पर एक शानदार तोहफा होगी।उन्होंने फ़िल्म के खेसारीलाल यादव के साथ आकांक्षा अवस्थी और दीपिका तिवारी की भी जमकर तारीफ की और कहा कि इन लोगों ने फ़िल्म को नायाब बना दिया। खेसारीलाल का तो जवाब नहीं काफी सपोर्टिव हैं। वहीं आकांक्षा और दीपिका ने भी फ़िल्म के लिए जीतोड़ मेहनत की है। इसके लिए उन्होंने काफी पसीने बहाये हैं। उन्होंने खुद को सेट पर प्रूव किया है कि वे काफी अच्छी अदाकारा हैं।

गौरतलब है कि फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ के निर्माता दीपक कुमार और राहुल वोहरा, निर्देशक योगेश राज मिश्र और प्रचारक संजय भूषण पटियाला व आनंद कृष्‍णा है। फिल्‍म में खेसारीलाल यादव, आकांक्षा अवस्‍थी और दीपिका त्रिपाठी ,समर्थ चातुर्वेदी ,संजय पांडे के अलावा जयशंकर पांडेय,सुभाष यादव, अजय सिंह , अनूप अरोरा, विनय तिवारी, कृष्‍णा कुमार,दिनेश तिवारी , अजय सिंह ,प्रदीप कुमार , आयुषी तिवारी, संदीप यादव नजर आयेंगे। लेखक मनोज पांडेय,संगीतकार धनंजय मिश्रा हैं। फिल्‍म के कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी और अरूण राज हैं और डीओपी अमिताभ चंद्रा और रविंद्र नाथ गुरू का है।



from Bhojpuri XP https://ift.tt/2pPOUAV
Previous Post
Next Post

0 comments: