धमाकेदार परफॉर्मेंस से अक्षरा सिंह ने बांधा समां,मंजूल ठाकुर की फिल्‍म में आयेंगी जल्‍द नजर

Hi friend ZEE 55 Blog, There is an article you is the read title धमाकेदार परफॉर्मेंस से अक्षरा सिंह ने बांधा समां,मंजूल ठाकुर की फिल्‍म में आयेंगी जल्‍द नजर. Zee 55 have Publish this article well for you to read and take the information in it. We are Publish post article like Bhojpuri Cinema Update, Latest Bhojpuri News, Videos Songs, Trailer; Celebrty Pictures, Bhojpuri Cinema Actress Pictures, Bhojpuri Movie Actors Images, Bhojpuriya Cinema Upcoming Movie and Release Date NEWS and other Hopefully you like this article. Title:- धमाकेदार परफॉर्मेंस से अक्षरा सिंह ने बांधा समां,मंजूल ठाकुर की फिल्‍म में आयेंगी जल्‍द नजर

भोजपुरी पॉपुलर शो क्‍वीन अक्षरा सिंह जिस महफिल में हो, वहां इंटरटेमेंट का खूबसूरत समां न हो, यह असंभव है। 6 जुलाई को दरभंगा में भी अक्षरा ने अपने धमाकेदार परफॉर्मेंस से लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया। अक्षरा सिंह के साथ उनके हर डांस स्‍टेप पर फैंस भी ठुमके लगाते नजर आये। इतना ही नहीं, अक्षरा के फैंस दरभंगा में उनके एक दीदार को भी बेताब नजर आये और जब रात की महफिल शुरू हुई, तो अक्षरा ने सबों का मन मोह लिया। बाद में अक्षरा ने अपने फैंस को उनके बेइतंहा प्‍यार के लिए धन्‍यवाद भी कहा।

आपको बता दें कि अक्षरा सिंह इन दिनों इंडस्‍ट्री की काफी डिमांडिंग सेलिब्रिटी हैं, जो स्‍टेज शोज के साथ – साथ फिल्‍मों और अलबमों में भी अपना कला का छाप छोड़ने में बखूबी कामयाब रही हैं। यही वजह है कि समय – समय पर अक्षरा कभी अलबम, तो कभी सिनेमा और अक्‍सर अपने स्‍टेज शो को लेकर चर्चे में रहती हैं। अक्षरा इन दिनों भोजपुरी के लोकप्रिय सिंगर – एक्टर रितेश पांडेय के साथ एक फिल्‍म भी कर रही हैं। खबर है कि इस फिल्‍म की शूटिंग इसी महीने शुरू होने वाली है, जिसे मंजूल ठाकुर निर्देशित कर रहे हैं। इसको लेकर अक्षरा एक्‍साइटेड भी हैं और जिसका इजहार उन्‍होंने फिल्‍म की मुहूर्त पर किया था।

इसके अलावा उनके पास स्‍टेज शोज की भरमार है। पिछले दिनों में वे भोजपुरी इंडस्‍ट्री में अपने दम पर सफलता की बुलंदियों पर झंडा गाड़ने में सफल होने वाली पहली अभिनेत्री है। अनुभव और प्रतिभा उनमें कूट – कूट कर भरी है, जो इन दिनों बाहर उभर कर सामने आ रही है। यही वजह है कि वे इन दिनों गाने भी खुद गा रही हैं और उस गाने को श्रोताओं का प्‍यार भी खूब मिल रहा है। साथ ही वे अब फिल्‍मों के चयन के मामले में भी चूजी हो गई हैं।



from Bhojpuri XP https://ift.tt/2S4Dkzl
Previous Post
Next Post

0 comments: