Pramod Premi Yadav का New Video Song ‘झुमका चुमेला’ मचा रहा है बवाल

Hi friend ZEE 55 Blog, There is an article you is the read title Pramod Premi Yadav का New Video Song ‘झुमका चुमेला’ मचा रहा है बवाल. Zee 55 have Publish this article well for you to read and take the information in it. We are Publish post article like Bhojpuri Cinema Update, Latest Bhojpuri News, Videos Songs, Trailer; Celebrty Pictures, Bhojpuri Cinema Actress Pictures, Bhojpuri Movie Actors Images, Bhojpuriya Cinema Upcoming Movie and Release Date NEWS and other Hopefully you like this article. Title:- Pramod Premi Yadav का New Video Song ‘झुमका चुमेला’ मचा रहा है बवाल

भोजपुरी सिनेमा जगत में एक से एक बढ़कर एक महान हस्तियाँ है। जो सभी के दिलो में अपनी जगह बना रखे है। आये दिन देखा जाय तो भोजपुरी का क्रेज बढ़ता ही जा रहा है। भोजपुरी सितारे अपने फैंस के लिए हर संभव प्रयाश करते है उनके दिलो में अपनी जगह बनाये रखने की और वे हमेशा एक से बढ़कर एक फिल्म और सांग अपने फैंस के बीच लाते रहते है। तो चलिए आज हम बात करते है सुपरहिट गायक और नायक की जिन्होंने अपने गायन से हमलोगो का दिल जीत लिया है। जी हाँ हम बात कर रहे है अपने ही चहेते सुपर स्टार सिंगर प्रमोद प्रेमी यादव की जिनकी हर गाने सुपर डुपेर हिट रही है। आज हम उन्ही की एक और सुपर डुपेर हिट सांग ‘झुमका चुमेला’ की बात कर रहे है। जो की यूट्यूब चैनल पर तेजी से वायरल होता जा रहा है।

आपको बता दे प्रमोद प्रेमी का यह गाना उनके ही अपकमिंग फिल्म ‘मैं सुपर किंग डॉन हु’ फिल्म के लीड रोले में होंगे प्रमोद प्रेमी यादव और ब्यूटीफुल एक्ट्रेस तन्नू श्री। इस वीडियो में प्रमोद प्रेमी यादव तन्नू श्री के साथ बेहद रोमांटिक अंदाज में डांस करते नजर आ रहे है। दोनों के इस हिट जोड़ी को लोग बेहद पसंद कर रहे है। फिल्म के डायरेक्टर इस फिल्म को लेकर काफी खुश नजर आ रहे है।

गाने की बात करे तो ये गाना बहुत हु मधुर आवाज में प्रमोद प्रेमी जी के द्वारा गाया गया है। इसकी व्यूज की बात करे तो इस गाने ने अब तक 2 लाख 6 हजार का व्यूज क्रॉस कर चुकी है वो भी केवल 2 दिनों में ही। इस गाने के व्यूज ही इस गाने की लोकप्रियता को दर्शाती है।आपको बता दे की इस सांग को प्रमोद प्रेमी यादव ने अपनी ही मधुर स्वर में गाया है। इस गाने में म्यूजिक का काम किया है आर्य शर्मा ने और गीत के बोल लिखे है कृष्णा बेदर्दी ने। इसे रिलीज़ किया गया वेव म्यूजिक द्वारा।



from Bhojpuri XP https://ift.tt/37HqltM
Previous Post
Next Post

0 comments: