Pawan Singh ने Akshara Singh का सब धन खा गए और कर दिए बदनाम , पूरा Story इस Video में

Hi friend ZEE 55 Blog, There is an article you is the read title Pawan Singh ने Akshara Singh का सब धन खा गए और कर दिए बदनाम , पूरा Story इस Video में. Zee 55 have Publish this article well for you to read and take the information in it. We are Publish post article like Bhojpuri Cinema Update, Latest Bhojpuri News, Videos Songs, Trailer; Celebrty Pictures, Bhojpuri Cinema Actress Pictures, Bhojpuri Movie Actors Images, Bhojpuriya Cinema Upcoming Movie and Release Date NEWS and other Hopefully you like this article. Title:- Pawan Singh ने Akshara Singh का सब धन खा गए और कर दिए बदनाम , पूरा Story इस Video में

Bhojpuri Cinema जगत के महान कलाकार और एंग्री यंग के नाम से Famous Actor Pawan Singh का दिल एक बार फिर से अक्षरा सिंह के लिए धड़का और उन्होंने इसका खुलासा खुद एक वीडियो में किया है जिसमे उन्होंने Akshara Singh को बोल रहे है की सब धन खा ला रह नजर के सामने। इतना ही नहीं साथ ही इस वीडियो में Akshara Singh भी Pawan Singh को kiss करते देखा गया है और दोनों की रोमांटिक जोड़ी को भी दिखाया गया है। अब आपलोग ये सोच रहे होंगे की क्या एक बार फिर से इनदोनो के बीच की दूरिया ख़त्म हो गयी है क्या फिर से दोनों के बीच प्यार बढ़ गया है अगर आपलोग ऐसा सोच रहे है तो आपको बता दे की ये बिलकुल भी सच नहीं है हालाँकि की पवन सिंह ने ऐसा उन्होंने एक वीडियो गाने में कहा है जो एक पुराना गाना है। जिसे इस Lockdown में बहुत प्यार मिल रहा है।आपको बता दे की उन्होंने ऐसा अपने पुराने गाने ” सब धन खा ला ” में कहा है जिसे आज भी लोग बेहद पसंद कर रहे है और इस Lockdown में इनके इस गाने के लोगो ने अपना स्नेह और प्यार दिया है। और इसके व्यूज को तेजी से बढ़ा दिया है।कई लोग ऐसे है जो ये चाहते है की इनदोनो की जोड़ी फिर से भोजपुरी इंडस्ट्री में अपना जलवा बिखेरे और अपने हॉट रोमांटिक जोड़ी से लोगो को Entertain करवाए। लोगो ने इस गाने के ऊपर अब तक बहुत से Video भी बना चुके है और तेजी से viral भी कर रहे है।इस गाने की Video Social Media के Plateform Helo ,Vmate ,Uvideo ,Tiktok पर भी तेजी से Viral हो रहे है। आपको बता दे इस गाने को Pawan Singh ने अपने ही मधुर आवाज में गाया है और उनके साथ अपनी मधुर आवाज से सुर में सुर मिला रही Female Singer Priyanka ने . गाने के संगीतकार Govind Jha है तो गीतकार Azad Singh है।अगर आप भी इस गाने का आनंद लेना चाहते है तो दिए गए लिंक पर Click करे। घर पर रहे सुरक्षित रहे और Lockdown का पालन करे।
और अगर आपको गाना पसंद आ रहा है तो इसे बार बार देखे चाहे तो हजार बार देखे और अगर गाना पसंद नहीं आये तो भी 10 बार देखे। क्योकि पसंद हो या न हो देखना तो हर हाल में पड़ेगा काहे की अभी Lockdown है गाना नहीं देखिएगा तो समय कैसे कटेगा।और जुड़े हमारे page bhojpuri xp के साथ और घर पर रहे सुरक्षित रहे।



from Bhojpuri XP https://ift.tt/2GAPPAS
Previous Post
Next Post

0 comments: