Arvind Akela Kallu का टावर का power हुआ टनाटन तो Ritu Singh ने दिया दनादन , Video हो गया Viral

Hi friend ZEE 55 Blog, There is an article you is the read title Arvind Akela Kallu का टावर का power हुआ टनाटन तो Ritu Singh ने दिया दनादन , Video हो गया Viral. Zee 55 have Publish this article well for you to read and take the information in it. We are Publish post article like Bhojpuri Cinema Update, Latest Bhojpuri News, Videos Songs, Trailer; Celebrty Pictures, Bhojpuri Cinema Actress Pictures, Bhojpuri Movie Actors Images, Bhojpuriya Cinema Upcoming Movie and Release Date NEWS and other Hopefully you like this article. Title:- Arvind Akela Kallu का टावर का power हुआ टनाटन तो Ritu Singh ने दिया दनादन , Video हो गया Viral

Bhojpuri की जानी मानी हस्ती में से एक हस्ती Arvind Akela Kallu की है जिन्हे हर कोई जनता है और जो किसी परिचय के मोहताज नहीं है.अपनी काबिलियत और गायकी से हर घर में जाने जाने वाले Kallu हर किसी दिलो पर अपना हुकूमत चलते है। और लाखो करोडो bhojpuri fans इनके दमदार acting और super star singing की तारीफ करते है। अपनी काबिलियत की वजह से ही आज पुरे bhojpuri industry पर राज कर रहे है। इन्होने इस industry में अपनी carrier की शुरुआत बचपन से ही कर दी थी और तब से लेकर आज तक इन्होने हर मुकाम को हासिल किये है। तभी तो इनके गाने और फिल्म super duper hit होते है।बचपन से लोगो का दिल जितने वाले और हर घर के हर वयक्ति के जवान पर बसने वाले kallu के गाने आज एक बार फिर से Viral होता नजर आ रहा है। जो बेहद ही कर्णप्रिय और Romantic song है जो पूरी तरह से youtube पर छाया हुआ है। इस गाने में kallu और ritu की जोड़ी बेहद ही Romantic जोड़ी लग रही है और यह गाना पूरी तरह से Romance से भरा है जो भी इस गाने को देख रहा है वो अपने आप को नहीं रोक पा रहा है बार बार देखे बिना। किसी का भी मन एक बार देखकर नहीं भरता है। और बार बार देखने की इच्छा जाहिर करते हुए इसके views को काफी तादाद में बढ़ा रहे है।

अगर इस गाने की बात की जाये तो ये गाना कुछ पुराना हो चूका लेकिन इसमें दिख रही जोड़ी और इस गाने की मिठास आज भी ऐसा लग रहा है जैसे कल ही release किया गया हो। इस गाने में उन्होंने Ritu से काफी Romantic बातें कही है। उन्होंने साफ तौर पर ritu से कहा है की उनका टावर का पावर टनाटन करता छूठ छोड़ तानी रानी बड़ा मन करता। जो की सुनने में बेहद ही Romantic लगता है और हर किसी के मन को भाता है। अगर गाने के बोल के बात की जाये तो इस गाने के बोल है ” Power Tanatan ” जो काफी धूम मचा रही है Social media पर।

इतना ही नहीं लोगो ने इस गाने पर बहुत सारे videos को भी बना कर social media के अलग अलग plateform पर post कर रहे है। और काफी viral भी हो रहा है। internet की इस दुनिया अब कोई भी इससे छूटा नहीं है हर कोई अपने अपने talent को show कर रहे है। लोगो ने इस गाने के ऊपर अपने बेहतरीन dance को perform किया है और roposo ,moj ,snackvideo ,snap chat जैसे plateform पर तेजी से viral कर रहे है। Digital के इस दुनिया में हर कोई एक दूसरे के पास आ गया है और हर कोई एक दूसरे का सहारा बन रहा है कोई जीने का सहारा तो कोई मनोरजन का सहारा तो कोई उन्नति का सहारा हर कोई एक दूसरे का मार्गदशक बनकर खड़े है।c

ऐसे में अगर आपने अभी तक kallu के इस गाने का आनंद नहीं लिए है और Ritu Singh Hot Look का दर्शन नहीं किये है तो जल्दी से निचे दिए गए link को click करे और इन दोनों की hot romantic जोड़ी के romance का मजे ले। और स्वस्थ रहे सुरक्षित रहे और कोरोना से बचकर रहे bhojpuri xp द्वारा जनहित में जारी और जुड़े रहे हमारे पेज के साथ और साथ like और follow करना न भूले।



from Bhojpuri XP https://ift.tt/3k4Dq6V
Previous Post
Next Post

0 comments: