राकेश मिश्रा ने कहा की भोजपुरी भले ही whole world में अपना मुकाम बना रही है but अपने ही घर negleted में है

Hi friend ZEE 55 Blog, There is an article you is the read title राकेश मिश्रा ने कहा की भोजपुरी भले ही whole world में अपना मुकाम बना रही है but अपने ही घर negleted में है. Zee 55 have Publish this article well for you to read and take the information in it. We are Publish post article like Bhojpuri Cinema Update, Latest Bhojpuri News, Videos Songs, Trailer; Celebrty Pictures, Bhojpuri Cinema Actress Pictures, Bhojpuri Movie Actors Images, Bhojpuriya Cinema Upcoming Movie and Release Date NEWS and other Hopefully you like this article. Title:- राकेश मिश्रा ने कहा की भोजपुरी भले ही whole world में अपना मुकाम बना रही है but अपने ही घर negleted में है

लगभग दो दर्जन से अधिक फिल्मों में अपनी अदाकारी कब जलवे बिखेर चुके सुपर स्टार राकेश मिश्रा अब बड़े पर्दे पर वास्तविक घटनाओं पर आधारित कहानियों के किरदार को जीना चाहते हैं। एक कलाकार के रूप में उनकी ख्वाहिश है कि वे अपनी लाइफ में प्रकाश झा की अपहरण जैसे कोई फ़िल्म करें। उन्होंने ये बातें अपनी फिल्म अपनी फिल्म ‘परदेसी’ की शूटिंग पूरी होने पर कही। उन्होंने कहा कि भोजपुरी सिनेमा लगातार ऊंचाई की ओर बढ़ रहा है और यहां स्क्रिप्ट से लेकर मेकिंग तक में सार्थक बदलाव आए हैं। ऐसे में मेरी ख्वाहिश है कि मैं कोई ऐसी फिल्में भी करूँ, जो मनोरंजन के साथ समाज के हित में भी हो। मुझे उम्मीद है कि आने वाले दिनों ऐसी स्क्रिप्ट मेरे पास होगी।

आपको बता दें कि फ़िल्म ‘परदेसी’ के निर्माता – निर्देशक वीरेंद्र पासवान है, जिन्होंने एक बेहतरीन सामाजिक और पारिवारिक फ़िल्म का निर्माण किया है। इसमें राकेश लीड रोल में नज़र आने वाले हैं। फ़िल्म की शूटिंग इलाहाबाद, यूपी के बादशाहपुर में हुई है। फ़िल्म में उनके अपोजिट दो फ्रेश चेहरे नज़र आने वाले हैं। वैसे इस फ़िल्म से राकेश मिश्रा को बेहद उम्मीदें हैं। वे कहते हैं कि फ़िल्म ‘परदेसी’ एक गाँव की कहानी है, जिसमें दर्शकों को इमोशनल होने का भरपूर मौका मिलेगा। फ़िल्म की कहानी लोगों को खुद से इमोशनली अपनी ओर आकर्षित करने वाली है। अभी शूटिंग पूरी हुई है, जल्द यह पोस्ट प्रोडक्शन को जाएगी। उसके बाद फ़िल्म जल्द ही रिलीज होगी।

फ़िल्म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला ने बताया कि राकेश मिश्रा जितने बेहतरीन कलाकार हैं, उतने ही भोजपुरी की तरक्की को लेकर मुखर भी हैं। तभी तो उनके अंदर ये टीस है कि आज जब पूरी दुनिया भोजपुरी को गोद ले रही है, तब भी यह अपनी ही माटी में उपेक्षित है। उनका कहना है कि इसके लिए राज्य की सरकारें दोषी हैं, जिनके कला संस्कृति विभाग को कला की चीजों से कोई मतलब ही नही हैं। बिहार सरकार को यूपी और झारखंड से सीखना चाहिए। वहां फिल्मों और कला को जिस तरह प्रमोट किया जा रहा है, उससे कला और रोजगार के अवसर भी वहां बढ़े हैं। राकेश मानते हैं कि इसके लिए सरकार के साथ कलाकरों का साझा डायलॉग होना चाहिए, लेकिन बिहार सरकार को इसमें कोई रुचि नहीं है।



from Bhojpuri XP https://ift.tt/2mknxkd
Previous Post
Next Post

0 comments: